top of page
  • dhadakkamgarunion0

*ABHIJEET RANE (AR)*


*ABHIJEET RANE {AR)*

शिंदे सरकार के मंत्रिमंडल विस्तार की बेला आ ही गई आखिरकार। बीजेपी के सुरेश खाडे, राधाकृष्ण विखे, चंद्रकांत पाटील, अतुल सावे, गिरीश महाजन, रविंद्र चौहान, सुधीर मुनगंटीवार, विजय कुमार गावित, मंगल प्रभात लोढा के साथ शिंदे गुट के दादा भूसे, उदय सामंत, संदीपान भूमरे, शंभूराज देसाई, अब्दुल सत्तार, गुलाब राव पाटील, संजय राठौड़, दिपक केसरकर, तानाजी सावंत का मन्त्रियोग आ गया। लेकिन यह सच्चाई है कि एकनाथ शिंदे ने अपने गुट के बहुत ज्यादा विधायकों को नाराज कर दिया है।

www.abhijeetrane.in



*ABHIJEET RANE (AR)*

कौन बनेगा पश्चिम बंगाल का राज्यपाल? इसके लिए कई नामों की चर्चा जारी है। शिशिर अधिकारी से लेकर मुख्तार अब्बास नकवी और आरिफ मोहम्मद खान तक के नाम पश्चिम बंगाल के राज्यपाल के तौर पर सामने आये हैं। अब एक और नाम सामने आया है। वह नाम है राकेश अस्थाना का। राकेश अस्थाना दिल्ली पुलिस के पूर्व कमिश्नर रह चुके हैं। वह सीबीआई के एडिशनल डायरेक्टर भी रह चुके हैं। देखते हैं कि कौन बनता है पश्चिम बंगाल का राज्यपाल!!!


*ABHIJEET RANE (AR)*

सुप्रीम कोर्ट के वरिष्ठ वकील, कांग्रेस नेता और केंद्र सरकार में मंत्री रह चुके कपिल सिब्ब्ल सुप्रीम कोर्ट बार एसोसिएशन के अध्यक्ष भी रहे हैं। ऐसे में उनका बयान "सुप्रीम कोर्ट से उम्मीद नहीं" दुर्भाग्यपूर्ण और अवमाननापूर्ण है। अगर अदालत ने विभिन्न मामलों में सिब्बल की पसंद का फैसला नहीं किया तो इसका मतलब यह नहीं है कि न्यायिक प्रणाली विफल हो गई है। अगर कोर्ट में भरोसा नहीं तो सिब्बल को वकालत छोड़ देना चाहिए।


*ABHIJEET RANE (AR)*

मुंबई में एक विज्ञापन ट्विटर पर दिखता है- """लोढ़ा होम्स ( इस कंपनी के मालिक मंगल प्रभात लोढ़ा हैं जो मुंबई भाजपा के अध्यक्ष हैं और आज वे महाराष्ट्र सरकार में मंत्री भी बन गए हैं।) का मालिक होने का गर्व राष्ट्र के निर्माण का गर्व है क्योंकि एक नया घर 10 नई नौकरियां क्रिएट करता है और ढाई गुना जीडीपी बढ़ा देता है।"""" पता नहीं कहां से आते हैं ऐसे आंकड़े????


*ABHIJEET RANE (AR)*

त्रिशक्ति: एक साथ तीन महिला जनरल। एअर वाइस मार्शल साधना, रियर एडमिरल आरती तथा रियर एडमिरल कवती सहाय ने एक साथ आकर नारी सशक्तिकरण का एक नया उदाहरण पेश किया है। नारी शक्ति की जय हो।




2 views0 comments

Comments


bottom of page