top of page
  • dhadakkamgarunion0

*ABHIJEET RANE {AR)*

*ABHIJEET RANE {AR)* शिवसेना प्रवक्ता संजय राउत की गिरफ्तारी की बात सभी कर रहे हैं पर पत्रा चाल के उन 400 से ज्यादा पीएपी परिवारों की बात कोई नहीं कर रहा है जो पिछले 14 साल से बिना घर के हैं? उन्हें कौन न्याय दिलाएगा? उद्धव ठाकरे जी संजय राउत के घर तो गए लेकिन क्या उन 400 से ज्यादा परिवारों के प्रति उनकी जिम्मेदारी नहीं थी?????


*ABHIJEET RANE (AR)* पता चला है कि 50 से ज्यादा सीए, सीएस, एफसीए पर भी कड़ी नजर रखी जा रही है। आने वाले दिनों में इनकी गिरफ्तारी हो सकती है। इन्होंने महाराष्ट्र में चीनियों को जाली कंपनियां खड़ा करने में मदद की है। मुंबई समेत महाराष्ट्र में 500 शेल कंपनियां पंजीकृत हुई हैं जिनमें 100 से ज्यादा चीनी नागरिक डायरेक्टर हैं। इसलिए सही कहा गया है कि- अगर सीए सही रहें तो कोई आर्थिक अपराध हो ही नहीं सकता!!!! *ABHIJEET RANE (AR)* संजय राउत के बदले हुए सुर का आखिर क्या राज है? गिरफ्तारी से पहले जब उनसे यह सवाल पूछा गया कि भविष्य के लिए बेहतर प्रधानमंत्री का उम्मीदवार कौन होगा? शरद पवार या राहुल गांधी? तो उन्होंने कहा, "अभी तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं और उनका कोई विकल्प नहीं दिख रहा है। उन्होंने यह भी कहा कि मोदी जब तक रहेंगे देशहित में काम करते रहेंगे।" इसका राज क्या है???? *ABHIJEET RANE (AR)* देश की पुलिस व्यवस्था और न्याय व्यवस्था पर अक्सर लोग सवाल खड़े करते हैं, लोग अलग-अलग तरह के आरोप लगाते हैं, कोर्ट के चक्कर लगाने से हर कोई बचना चाहता है। लेकिन बदलाव की पहल कोई नहीं करना चाहता। लेकिन कहते हैं कि अगर आप के भीतर संकल्प हो और हालात से डटकर लड़ने की हिम्मत हो तो आप किसी भी मुश्किल को पार कर सकते हैं। सुप्रीम कोर्ट में एक ऐसा ही मामला सामने आया, जहां पैसे की कमी की वजह से एक महिला ने जिस खूबी से कोर्ट में अपने मामले की खुद जिरह की उससे सुप्रीम कोर्ट के जज भी काफी प्रभावित हुए हैं। ऐसा ही होना चाहिए।

*ABHIJEET RANE (AR)* ईडी के पास बहुत सारा काम है। एनसीपी के बड़े नेता, पूर्व उपमुख्यमंत्री अजित पवार और उनके परिवार के खिलाफ भी मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े एक मामले में ईडी की जांच चल रही है। अनिल परब भी हैं। जिन बड़े नेताओं के नाम ईडी के रडार पर इस वक्त हैं, उनमें नेशनल कांफ्रेंस के सुप्रीमो और जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारूक अब्दुल्ला हैं। कांग्रेस सांसद कार्ति चिदंबरम पर तलवंडी साबो पावर प्रोजेक्ट के लिए चीनी वर्करों को 50 लाख रुपये की रिश्वत लेकर कथित तौर पर वीजा उपलब्ध करवाने का आरोप है। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के हाई-प्रोफाइल भतीजे और टीएमसी सांसद अभिषेक बनर्जी और उनकी पत्नी रुजीरा बनर्जी के खिलाफ भी ईडी का शिकंजा कसा हुआ है। कर्नाटक कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष डीके शिवकुमार के साथ दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री और आम आदमी पार्टी के प्रभावी नेता सत्येंद्र जैन भी ईडी के निशाने पर हैं।

5 views0 comments

댓글


bottom of page