top of page
  • dhadakkamgarunion0

🖋️ ABHIJEET RANE (AR)

ABHIJEET RANE (AR)

जैसा कि पूरी संभावना थी शिंदे सरकार ने शक्ति परीक्षण की चुनौती को आसानी से पार कर लिया है। 288 विधायकों वाले सदन में नई गठबंधन सरकार 164 वोट हासिल करने में सफल रही। यह बहुमत के जादुई आंकड़े 144 से 20 वोट से अधिक है। जबकि विपक्षी महा विकास अघाड़ी गठबंधन को केवल 99 वोट मिले। मजे की बात यह है कि एक ही दिन में विपक्ष के 8 मत कम हो गए।।।

www.abhijeetrane.in


 

🖋️ ABHIJEET RANE (AR)

वाह रे, संतोष बांगर!!! उद्धव ठाकरे कैंप के शिवसेना विधायक संतोष बांगर अद्भुत व्यक्ति हैं। विश्वास मत से कुछ मिनट पहले ही वे पाला बदलकर एकनाथ शिंदे खेमे के साथ हो लिए। याद रहे कि विधायक संतोष बांगर ही करीब एक हफ्ते पहले ही उद्धव ठाकरे के समर्थन में सार्वजनिक रूप से रो पड़े थे।अब एकनाथ शिंदे खेमे में शिवसेना के कुल 40 विधायक हैं। तो क्या उस दिन बांगर "घड़ियाली आंसू" रो रहे थे?

www.abhijeetrane.in

 

🖋️ ABHIJEET RANE (AR)

आ गई ईडी सरकार!!!!विधानसभा में विश्वास मत जीतने के बाद उप मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने महा विकास अघाड़ी गठबंधन पर निशाना साधा। क्योंकि विधानसभा में वोटिंग के दौरान "ईडी-ईडी" के नारे लगाए जा रहे थे। फडणवीस ने कहा, 'हां यह सच है कि महाराष्ट्र में ईडी की मदद से सरकार बनी है. इसमें ई मतलब एकनाथ शिंदे और डी मतलब देवेंद्र फडणवीस है।

www.abhijeetrane.in

 

🖋️ ABHIJEET RANE (AR)

एकनाथ शिंदे को मुख्यमंत्री बनाकर भाजपा ने एक तीर से कई निशाने साधे हैं। उसकी पांचों उंगलियां घी में हैं। शिंदे के गले में फडऩवीस की घंटी बांध दी गई है। शिंदे तो हाथी के दांत की तरह सजावटी मुख्यमंत्री रहेंगे। असली सत्ता तो उप-मुख्यमंत्री देवेंद्र फडऩवीस के जरिए भाजपा के हाथ में रहेगी। महाराष्ट्र देश की अर्थव्यवस्था का केंद्र और आमदनी का सबसे बड़ा स्रोत है। इसलिए महाराष्ट्र की सरकार पर काबिज होकर पिछले 8 वर्षों में दुनिया की सबसे धनी पार्टी बन चुकी भाजपा अपनी आर्थिक स्थिति को और भी मजबूत कर लेगी। एकदम सच बात।

www.abhijeetrane.in

 

🖋️ ABHIJEET RANE (AR)

ईडी के करिश्मे का कुछ कहा नहीं जा सकता। ईडी कहीं भी जा सकती है। किसी को भी सम्मन भेज सकती है। इसलिए नेता हों या नौकरशाही सब ईडी से डरे सहमे रहते हैं। रिटायरमेंट के तीसरे ही दिन मुंबई के पुलिस आयुक्त संजय पांडे को ईडी ने सम्मन भेज दिया है। कल उनकी मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ईडी दफ्तर में पेशी होगी।

www.abhijeetrane.in

2 views0 comments

Comments


bottom of page