top of page
  • dhadakkamgarunion0

ABHIJEET RANE (AR)

*ABHIJEET RANE (AR)*

क्या महाराष्ट्र की राजनीति में फिर कोई फेरबदल दिखने वाला है? आसार तो यही दिख रहे हैं। भाजपा और शिंदे गुट के बीच बढ़ती और दिखाई देने वाली तानातनी तो इसी ओर इशारा कर रही है। भाजपा की ओर से आने वाले संकेत बताते हैं कि मुख्यमंत्री भले ही एकनाथ शिंदे हों, लेकिन वे फ्रंट फुट पर खेल रहे हैं। अब देखते हैं कि आगे क्या होगा???


*ABHIJEET RANE (AR)*

कौन बनेगा कांग्रेस अध्यक्ष? इसके लिए गैर गांधी नेताओं के संभावित नाम- अम्बिका सोनी, अशोक गहलोत, मल्लिकार्जुन खड़गे, केसी वेणुगोपाल, कुमारी शैलजा और मुकुल वासनिक। इसमें से ही कोई अध्यक्ष बनने वाला है।

*ABHIJEET RANE (AR)*

पत्रा चॉल भूमि घोटाले में कथित संलिप्तता के मद्देनजर पहले से ही हिरासत में रह रहे शिवसेना सांसद संजय राउत की मुश्किलें कम नहीं हो रही है। उनकी ये मुश्किल अभी और चलेगी। अदालत ने उनकी हिरासत की अवधि को 5 सितंबर तक के लिए बढ़ा दिया है।

*ABHIJEET RANE (AR)*

शिवसेना किसकी होगी? अगर आप सोचते हैं कि इसका फैसला जल्दी होगा तो आप गलतीं पर हैं। इस पर सुप्रीम कोर्ट में आज यानी मंगलवार को अहम सुनवाई होगी। लेकिन फैसला शायद ही होगा। मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे और पूर्व सीएम उद्धव ठाकरे की बीच जारी लड़ाई सुप्रीम कोर्ट में है। इस मामले की सुनवाई चीफ जस्टिस एनवी रमन्ना की अध्यक्षता वाली खंडपीठ करेगी। इसके साथ ही इस सुनवाई में एकनाथ शिंदे समेत 16 विधायकों के अयोग्य ठहराने के नोटिस पर भी सुनवाई होगी।

2 views0 comments

Comentários


bottom of page