top of page
  • dhadakkamgarunion0

Dhadak Kamgar Union's Vasai Office opening News

विपक्ष के नेता प्रवीण दरेकर और विख्यात कामगार नेता अभिजीत राणे के हाथों "धडक" जनसंपर्क कार्यालय का उद्घाटन संपन्न


पालघर जिले के श्रमिकों को मिला "धडक" का साथ


अरुण कुमार गुप्ता

वसई: विधान परिषद में विपक्ष के नेता प्रवीण दरेकर और धड़क कामगार यूनियन के संस्थापक महासचिव अभिजीत राणे ने धड़क कामगार यूनियन के वसई जनसंपर्क कार्यालय का उद्घाटन किया। धडक कामगार यूनियन के महाराष्ट्र उपाध्यक्ष उत्तम कुमार के नेतृत्व में वसई, शास्त्रीनगर, इंडियन ओवरसीज बैंक के पास यह जनसंपर्क कार्यालय खोला गया है। इस मौके पर भाजपा पालघर जिला अध्यक्ष राजन नाईक भी उपस्थित रहे ।

राज्य के एकमात्र सफल मुख्यमंत्री और वर्तमान विपक्ष के नेता देवेंद्र फड़नवीस इस यूनियन की प्रेरणा हैं और आज धडक कामगार यूनियन के पूरे महाराष्ट्र में 10 लाख से अधिक सदस्य हैं। कामगार नेता अभिजीत राणे के नेतृत्व में यूनियन के पास हजारों कंपनियों का नेटवर्क है। आज यह यूनियन पूरे महाराष्ट्र में एकमात्र प्रतिष्ठित कामगार यूनियन के रूप में जाना जाता है जो श्रमिकों को न्याय देता है।


उद्घाटन पश्चात विपक्ष के नेता प्रवीण दरेकर ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि आज के दौर में ऐसे यूनियन नेता का होना अति आवश्यक है क्योंकि कामगार छेत्र में व्यवस्थापक संचालकों द्वारा कई पीड़ित और शोषित कामगारों को न्याय नही मिल पाता। जिस प्रकार महाराष्ट्र के भिन्न भागो में कार्यरत लाखों श्रमिकों को धडक कामगार यूनियन का साथ मिला है निश्चित तौर पर पालघर जिले के श्रमिक वर्ग को भी इसका लाभ मिलेगा।


विख्यात नेता अभिजीत राणे ने सर्वप्रथम प्रमुख अतिथि के रूप उपस्थित विपक्ष के नेता प्रवीण दरेकर, आयोजक, अपने पदाधिकारी एवं भारी संख्या में उपस्थित मीडिया कर्मियों का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि पालघर के इस छेत्र में कई छोटे-बड़े उद्योगों में लाखों की संख्या में कामगार वर्ग कार्यरत है । उद्योगपति तो इनके श्रम से धनवान बन जाता है लेकिन कामगार वर्ग पिछड़ा का पिछड़ा रह जाता है । अब उनको धडक और 10 लाख से अधिक परिवार का साथ है और आने वाले दिनों में श्रमिकों के लिए धडक कामगार यूनियन उनके पीछे पूरी ताकत के साथ खड़ी रहेगी ।


महाराष्ट्र प्रदेश उपाध्यक्ष उत्तम कुमार, वरिष्ठ पत्रकार बी. के. पांडे व पालघर जनसंपर्क प्रमुख कुणाल जाधव, ने आए तमाम अतिथियों का स्वागत व स्थानीय पुलिस अधिकारियों का आभार प्रकट किया । इस कार्यक्रम में प्रमुख रूप से नेहा दुबे, किरण भोईर, महेंद्र पाटील, पद्मा पाटील, अजित असताना, देवराज सिंग, नारायण मांजरेकर, अभय कक्कड, मनोज बारोट, सिद्धेश तावडे, प्रतीक चौधरी, रामानुजम आदी भाजपा पदाधिकारी महाराष्ट्र जनसंपर्क प्रमुख विनय डोलस, धडक ऑटो-टैक्सी चालक यूनियन के मुंबई अध्यक्ष विजय शंकर मिश्रा, वरिष्ठ पत्रकार यूनियन के प्रवक्ता अरुण कुमार गुप्ता, लव कुमार सिंह, अवधेश सिंह, पालघर जिल्हा अध्यक्ष प्रेम पाटिल, आशिष म्हात्रे, उमेश चैधरी, वैभव मुरबाडे, राकेश गोगर, विशाल मोरे, दिनेश सिंह, सामाजिक कार्यकर्ता लेमन गुप्ता .सहित धडक कामगार यूनियन के वरिष्ठ पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे ।


अरुण कुमार गुप्ता

प्रवक्ता

धड़क कमगर यूनियन



17 views0 comments

コメント


bottom of page