top of page
  • dhadakkamgarunion0

*ABHIJEET RANE {AR)*

*ABHIJEET RANE {AR)*

उप मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस जी का ओएसडी बनने पर अतुल वझे को बहुत बहुत बधाई । अतुल जी को संगठन का अनुभव है इसलिए वे सरकार तथा भाजपा के बीच समन्वय स्थापित करने में कामयाब होंगे, ऐसा मुझे पूरा भरोसा है। महाराष्ट्र भाजपा के महामंत्री रहे अतुल निश्चित रूप से संगठन के कार्यकर्ताओं, पदाधिकारियों के साथ आम आदमी की भी समस्याओं पर ध्यान देंगे।

*ABHIJEET RANE (AR)*

केंद्र सरकार की जीएसटी काउंसिल पता नहीं किस आधार पर फैसले लेती है। धार्मिक स्थलों- मंदिर, मस्जिद, गुरुद्वारा पर बने सराय, यात्री निवास व धर्मशाला पर जीएसटी लगाने का कोई औचित्य नहीं है। यह यात्रियों की सहूलियत के लिए होते हैं जो मामूली दर पर यात्रियों को आवास की सुविधाएं देते हैं। इन पर जीएसटी लगाना जायज नहीं है। इससे श्रद्धालुओं पर बोझ बढ़ेगा।

*ABHIJEET RANE (AR)*

शिंदे गुट तथा उद्धव ठाकरे गुट द्वारा शिवसेना पर कब्जे को लेकर चल रही लड़ाई अब झड़प तक पहुंच गई है। राज्य के कई हिस्सों में शिंदे गुट तथा उद्धव ठाकरे गुट के कार्यकर्ताओं के बीच झड़प, बहस, टकराव, कहासुनी, विवाद की खबर आई है। ये नहीं होना चाहिए। जब मामला कोर्ट में है तो दोनों पक्ष कोर्ट के फैसले का इंतजार करें।

*ABHIJEET RANE (AR)*

ईडी फॉर्म में है!!!सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद कुछ हाई-प्रोफाइल मनी लॉन्ड्रिंग आरोपियों पर जल्द कार्रवाई हो सकती है। इसमें कांग्रेस के लोकसभा सांसद कार्ति चिदंबरम, उनके पिता पी चिदंबरम, जम्मू कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती और उद्योगपति शिविंदर मोहन सिंह का नाम शामिल है।

*ABHIJEET RANE (AR)*

अगर राहुल गांधी कांग्रेस अध्यक्ष बनने से इनकार करते हैं तो पार्टी अशोक गहलोत को कांग्रेस अध्यक्ष बना सकती है। ऐसा है कि राहुल गांधी अब भी कांग्रेस अध्यक्ष का पद संभालने में हिचकिचा रहे हैं। कांग्रेस में चुनाव की प्रक्रिया चल रही है, सितंबर/अक्टूबर में नया अध्यक्ष चुने जाने की समय सीमा तय की गई है।

2 views0 comments

Comments

Couldn’t Load Comments
It looks like there was a technical problem. Try reconnecting or refreshing the page.
bottom of page