top of page
  • dhadakkamgarunion0

*ABHIJEET RANE (AR)*

*ABHIJEET RANE (AR)*

ये विकास की सरकार है। राज्य में सत्ता परिवर्तन के साथ ही अटके प्रोजेक्टों ने एकबार फिर रफ्तार पकड़ ली है। आरे मेट्रो शेड परियोजना के बाद शिंदे सरकार ने एक और बड़े प्रोजक्ट अहमदाबाद-मुंबई बुलेट ट्रेन परियोजना

को हरी झंडी दे दी है।


*ABHIJEET RANE (AR)*

असली विलेन संजय राउत ही हैं। शिवसेना के 40 बागी विधायकों में से कम से कम 17 ने राउत के असंगत बयानों के लिए उन पर सीधा हमला किया है, इन विधायकों में से कइयों का दावा है कि वह “राकांपा के साथ मिलकर पार्टी को खत्म करने” के मिशन पर हैं। बॉस इस बात में दम तो है।

*ABHIJEET RANE (AR)*

पिछले कुछ समय से मुंबई में भयंकर बारिश हो रही है। लगातार हो रही है, जिससे कि जन जीवन अस्त व्यस्त हो गया है। मुंबई मनपा इस बारिश से निपटने में अक्षम रही है। मुंबई के अधिकांश इलाकों का हाल बारिश ने बुरा कर दिया है। फिर भी मुंबई मनपा क्यों सुधार करने में अक्षम है??

*ABHIJEET RANE (AR)*

एनडीए की उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू की वोट हिस्सेदारी 18 जुलाई को होने वाले राष्ट्रपति चुनाव में करीब दो-तिहाई पहुंच सकती है और वह इस शीर्ष संवैधानिक पद पर पहुंचने वाली पहली आदिवासी महिला बन सकती हैं। मुर्मू की वोट हिस्सेदारी 61 प्रतिशत से ज्यादा हो सकती है, जिसके नामांकन पत्र दाखिल करने के समय करीब 50 प्रतिशत रहने का अनुमान लगाया जा रहा था। अग्रिम रूप से बधाई हो।

*ABHIJEET RANE (AR)*

राष्ट्रपति पद हेतु संयुक्त विपक्ष के उम्मीदवार यशवंत सिन्हा का यह बयान सही हो सकता है कि राष्ट्रपति चुनाव में पैसे देकर विधायकों को खरीदने की कोशिश की जा रही है। देश के कुछ हिस्सों से इस तरह की खबरें आई भी हैं। इस तरह विधायकों की खरीद फरोख्त एकदम अनैतिक है। अगर यह भाजपा द्वारा किया जा रहा है तो इसे तुरन्त बन्द कर दिया जाना चाहिए।

2 views0 comments

Comments


bottom of page